मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर

  • जारी करने का समय:2022-09-06 13:04:52
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:370
  • त्वरित विवरण:

    मंदुराह,कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पान

लेख सामग्री

कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %),मंदुराहरूपांतरक तथा वर्तमान, इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

मंदुराहThe equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node, replenish the oil with less oil, check and replace the silica gel of the breathing mask, etc.

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

सोलयदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय,मंदुराहपावर ट्रांसफ़र इनसुलेशन, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

उत्पादकतेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:


मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

ऑनलाइन विचारपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

तेल खाने के बाद स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों

मंदुराहरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

तेल का प्रक्रिया

मंदुराहअन्य उत्पाद जानकारी
  • चेंस्तोहोवासाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजकैसे चुने

    चेंस्तोहोवासाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजकैसे चुने

  • चेंस्तोहोवाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मखरीद के लिए सावधानियां

    चेंस्तोहोवाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मखरीद के लिए सावधानियां

  • चेंस्तोहोवाविला होम सिट एलेवेटरकिन मानकों को पूरा करने की जरूरत है

    चेंस्तोहोवाविला होम सिट एलेवेटरकिन मानकों को पूरा करने की जरूरत है

  • ट्राइस अरारियोस10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनभरोसेमंद

    ट्राइस अरारियोस10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनभरोसेमंद

  • Zutphenस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममुख्य श्रेणियां क्या हैं

    Zutphenस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममुख्य श्रेणियां क्या हैं

  • Zutphenकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजड्राइव सेंसर बहुत संवेदनशील है

    Zutphenकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजड्राइव सेंसर बहुत संवेदनशील है

  • मयनास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावउद्योग बाजार

    मयनास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावउद्योग बाजार

  • मयनाट्रेसिव मोबाइल एलिवेटरमूल्य की भावना यांत्रिक कार्य में सहायता करने का प्रयास कैसे करती है

    मयनाट्रेसिव मोबाइल एलिवेटरमूल्य की भावना यांत्रिक कार्य में सहायता करने का प्रयास कैसे करती है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर, मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको मंदुराहसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान सीमाबुनियादी परिचालन की स्थिति और अनुप्रयोग पैरामीटर में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!